‘मिशन MP’ पर राहुल गांधी, आज भोपाल में भरेंगे हुंकार

rahul best news

rahul best news

Share Button

‘मिशन MP’ पर राहुल गांधी, आज भोपाल में भरेंगे हुंकार

भोपाल : ‘मिशन मध्य प्रदेश’ को फतह करने और चुनाव का बिगुल फूंकने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज भोपाल पहुंच रहे हैं। वे प्रदेश भर से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से लगभग डेढ़ घंटे तक संवाद करेंगे और इसके बाद लालघाटी चौराहे से बीएचईएल दशहरा मैदान तक संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार भोपाल पहुंचेंगे।

rahul best news
best news

ये है राहुल गांधी का कार्यक्रम
रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा। इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद भी करेंगे। राहुल के संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस के करीब 1,5000 कार्यकर्ता भाग लेंगे, जिनमें ब्लॉक, जिला एवं प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता, पार्षद एवं पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। राहुल दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर भोपाल स्थित राजा भोज हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वह दोपहर एक बजे कार से रवाना होंगे और शहर के लालघाटी सर्कल पहुंचेंगे।

ये रहेगा रोड़ शो रूट
रोड शो लालघाटी, वीआईपी गेस्ट हाउस, रॉयल मार्केट, सदर मंजिल, मोती मस्जिद क्रॉसिंग, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, बाणगंगा, रोषनपुरा चौराहा, न्यूमार्केट, नानके पेट्रोल पंप, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय, बोर्ड ऑफिस चौराहा, चेतक ब्रिज होते हुए भेल दशहरा मैदान पहुंचेंगे।

टिकट दावेदारों को भीड़ जुटाने का मिला टारगेट
राहुल गांधी के रोड शो को सफल बनाने के लिए टिकट दावेदारों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी आलाकमान की ओर से दी गई है। जाहिर है कि इस साल अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में टिकट की चाहत रखने वाले दावेदार भी अपनी ताकत दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे।

15 साल से सत्ता का वनवास झेल रही कांग्रेस
गौरतलब है कि मध्‍य प्रदेश में बीते 15 साल से कांग्रेस सत्‍ता से दूर है। ऐसे में कांग्रेस राहुल गांधी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने में एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने खुद तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *