कलियर थाना क्षेत्र के माजरी गांव में हुई डकैती की घटना के खुलासे की मांग को लेकर सैनी समाज के लोगों ने एसपी देहात से मुलाकात की।

Share Button

Piran Kaliyar News

कलियर थाना क्षेत्र के माजरी गांव में हुई डकैती की घटना के खुलासे की मांग को लेकर सैनी समाज के लोगों ने एसपी देहात से मुलाकात की। एसपी देहात ने एक सप्ताह में आरोपियों के निकट पहुंचने का आश्वासन प्रतिनधिमण्डल को दिया।

कलियर थाना क्षेत्र के माजरी गांव में करीब 20 दिन पूर्व पर 8 सितम्बर की रात को आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने महिपाल सैनी के आवास धावा बोलकर घर के करीब पांच सदस्यों को घायल कर लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया था। लेकिन अब तक पुलिस आरोपियों को पकड़ नही पाई है। इससे आक्रोशित सैनी समाज का प्रतिनिधिमंडल ने लोजमो संयोजक सुभाष सैनी के नेतृत्व में एसपी देहात मणिकांत मिश्र से मिला। उन्होंने घटना के जल्द खुलासे की मांग की। सुभाष सैनी ने कहा कि पीड़ित परिवार के मुखिया अभी भी अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं वहीं घटना के आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। एसपी देहात ने प्रतिनधिमंडल को बताया कि घटना में संलिप्त आरोपियों की तलाश जारी है और एक सप्ताह के अंदर हम आरोपियों के करीब पहुंच जाएंगे। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इस अवसर पर यूकेडी नेता राजकुमार सैनी, डॉ चेतनदास सैनी, आश्वनी सैनी, राम सिंह सैनी,सचिन सैनी, बिरम सिंह, दिनेश सैनी, रतिराम सैनी, अनिल सैनी, अर्जुन सैनी, सुशील सैनी आदि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *